sonipat news युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ललित पंवार ने अंकित बैय्यापुरिया को किया सम्मानित

Spread the love

सोनीपत। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ललित पंवार ने सुप्रसिद्ध यूट्यूबर अंकित बैय्यापुरिया को गांव बैय्यापुर में पहुंचकर फूल मालाओं व बुके भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने अंकित बैय्यापुरिया के उज्जवल भविष्य की कामना की। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ललित पंवार ने कहा कि अंकित बैय्यापुरिया ने पहले 75 हार्ड-डे अब 150 हार्ड-डे पूरा कर न सिर्फ सोनीपत का नाम रोशन किया है अपितु हरियाणा का नाम देशभर में गुंजायमान किया है। उन्होंने कहा कि अंकित की मेहनत से न जाने कितने युवा प्रेरणा लेकर अपने जीवन में धारण करेंगे।

अंकित ने कभी भी संसाधनों की कमी को अपनी सफलता के बीच में रुकावट नहीं बनने दिया, उन्होंने हमेशा अपने लक्ष्य की तरफ कदम बढ़ाए रखा। जिसकी बदौलत आज अंकित न सिर्फ सोनीपत की अपितू देशभर की शान बन चुका है। उन्होंने  सम्मान सम्मान समारोह में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें कभी भी अपने लक्ष्य को छोटा नहीं समझना चाहिए। अपने लक्ष्य के प्रति दिन-रात जुटा रहना चाहिए।

कई बार कुछ रुकावटें लक्ष्य में के बीच जरूर आती है, उन रूकावटों को समस्या ना समझ कर सफलता का सफर समझना चाहिए। जब तक हम मजबूती के साथ अपने लक्ष्य के प्रति गंभीरता के साथ कार्य नहीं करेंगे तब तक हम सफल नहीं होंगे। उन्होंने युवाओं को प्रतिदिन व्यायाम करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि आज की व्यस्त दिनचर्या में व्यायाम बहुत जरूरी है। इस दौरान ग्राम पंचायत द्वारा युवा जिला अध्यक्ष ललित पंवार को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि इसी तरह अंकित भविष्य में भी सोनीपत का नाम रोशन करता रहे। इस दौरान सरपंच हिमाचल, अमित सरोहा, कृष्ण सरोहा,  दीपक सरोहा, हरिओम जांगड़ा, पंकज, सतीश सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Bobby Deol Confirms his Sons will become Actors: बॉबी देओल ने अपने दोनों बेटों को बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में खुलकर बताया

Dr. Bhimrao Ambedkar डॉ भीमराव अंबेडकर ने सभी वर्गों को समानता का अधिकार दिलवाया: ललित पंवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *