डबरपुर गांव के सतीश कुमार चांद पर जमीन खरीदी

Spread the love
गन्नौर के डबरपुर गांव के सतीश कुमार ने चांद पर जमीन लेने वालों की सूचि में अपना नाम शामिल कर लिया है। सतीश कुमार ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीद ली है। चांद पर जमीन खरीदने के बाद अब उन्हें रजिस्ट्री के कागजात भी मिल गए हैं। जिसके बाद सतीश कुमार व उनके परिवार के लोगों का खुशी का ठिकाना नहीं है। सतीश कुमार ने न्यूयार्क सिटी के द लूनर रजिस्ट्री के जरिये उन्होंने यह जमीन खरीदी थी। उनका मानना है कि फिलहाल वहां रहना संभव तो नहीं है, लेकिन उन्होंने चांद पर जमीन का छोटा सा टुकड़ा खरीद कर अपना सपना पूरा किया है। उन्होंने इंद्रधनुषी खाड़ी एक एकड़ जमीन ली है।

सतीश कुमार ने बताया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी खरीद रखी थी। जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्हें भी चांद पर जमीन खरीदने की जिज्ञासा हुई। जिसके बाद उन्होंने इंटरनेट पर इस संबध में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। इस बीच पता चला कि चांद पर आम आदमी भी जमीन खरीद सकता है। उन्होंने पिछले वर्ष 3 अक्टूबर को अमेरिका की लूनर रजिस्ट्री के जरिये चांद पर खरीदने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया और एक एकड़ जमीन के रुपये इसी दिन आनलाइन जमा करवा दिए। जिसके बाद उनकी चांद पर एक एकड़ जमीन की रजिस्ट्री भी कर दी गई। शुक्रवार को उनके पास चांद पर हुई रजिस्ट्री के कागजात मिले हैं तो अब खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

समाजसेवी राजबीर दहिया ने टीबी के 50 मरीजों को संतुलित आहार की किट वितरित की

सतीश कुमार पेशे से बिजनसमैन हैं। वह प्रोपर्टी एडवाइजर का काम करते हैं। उन्हें चांद पर जमीन खरीदने का विचार बनाया तो उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को भी इस बारे में बताया तो उन्होंने भी उनके सपना को पूरा करने के लिए एक बार भी मना नहीं किया। अब चांद पर खरीदी गई जमीन के कागजात मिलने के बाद वह खुद को सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मिठाई बांट कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *