एक साल बाद भूपेंद्र हुड्डा और अनिल विज दोनों जेल में जाएंगे : अनुराग ढांडा

Spread the love
गोहाना 19 नवंबर आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने रविवार को गोहाना के गांव कासण्डी में जनसभा की। उन्होंने कहा कि आज बदलाव का समय है और जब बदलाव, क्रांति का समय होता है तो हरियाणा-पंजाब क्षेत्र के लोग शांत नहीं बैठ सकते। देश में जब जब विपदा आई और किसान आंदोलन हुए तो हरियाणा और पंजाब के लोगों ने मिलकर सत्ता का मुकाबला किया और अपनी बातें मनवाई। जब देश के लिए शहीद होने की बात आती है तो इसी क्षेत्र के लोग बॉर्डर पर देश की रक्षा के लिए दुश्मन की गोली खाने के लिए अपना सीना आगे कर देते हैं। इसलिए हरियाणा के खून में है कि जब बदलाव होगा तो शांत नहीं बैठ सकते। आज देश में बहुत बड़ा बदलाव चल रहा है, उस बदलाव को दिल्ली और पंजाब ने अपना लिया अब हरियाणा की बारी है और 2024 में हरियाणा के लिए पूर्ण बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने जा रहे हैं।
उन्होंने कहा लोग पूछते हैं कि हरियाणा में कैसे सरकार बनाओगे, हम कहते हैं जैसे दिल्ली और पंजाब में सरकार बना ली वैसे ही हरियाणा में भी सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा हरियाणा के कुछ नेता कहते हैं कि ये हमारा गढ़ है। लेकिन आम आदमी पार्टी का 10 साल का छोटा सा इतिहास उठा कर देख लें, न जाने कितने गढ पंजाब और दिल्ली में तोड़कर आए हैं और 2024 में हरियाणा में भी जो गढ हैं, उसको तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जैसे जैसे आम आदमी पार्टी की ताकत बढ़ रही है वैसे वैसे इनके अंदर खोफ पैदा हो गया है।
उन्होंने कहा कि पिछले नौ साल से भाजपा का राज चला रहा है, कांग्रेस का एक भी नेता जेल में नहीं गया। भाजपा की सरकार कांग्रेस के नेताओं को जेल नहीं भेजते और आम आदमी पार्टी के नेताओं को पहले सतेंद्र जैन, फिर मनीष सिसोदिया और फिर संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में तो डाल दिया, सारी ताकत और एजेंसियां लगा दी लेकिन आज तक 100 रुपए का भी काला धन बरामद नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि ये आम आदमी की इमानदारी की ताकत है, जिससे भाजपा डरती है। इसलिए कहते हैं कि आम आदमी पार्टी को आगे मत बढ़ने दो। उन्होंने कहा कि अब बदलाव का आंदोलन शुरु हो गया है, आम आदमी अपना हक मांग रहा है।
उन्होंने कहा सीएम खट्टर कहते हैं कि आम आदमी पार्टी वाले मुफ्तखोर हैं। सीएम खट्टर को बिजली मुफ्त, पानी मुफ्त, गाड़ी मुफ्त, बंगला मुफ्त, हवाई टिकट मुफ्त मिलती है। सीएम खट्टर सबसे बड़े मुफ्तखोर हैं। भाजपा के नेताओं और मंत्रियों को मुफ्त सुविधा मिले तो ठीक, यदि आम आदमी को 300 यूनिट बिजली भी मुफ्त मिले तो इनके पेट में दर्द हो जाता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का मुख्यमंत्री खट्टर भाजपा के लिए प्रचार करने राजस्थान गए हुए थे और कह रहे थे कि राजस्थान में भाजपा की सरकार आने पर गरीब परिवारों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर उपलब्ध करवाएंगे। मैंने सीएम खट्टर से पूछा कि हरियाणा में पिछले 9 साल से भाजपा की सरकार है, 450 रुपए में हरियाणा के लोगों को गैस सिलेंडर क्यों नहीं देते
उन्होंने कहा सीएम खट्टर राजस्थान में जाकर कहते हैं कि गेहूं पर एमएसपी के साथ बोनस देकर 2700 रुपए में खरीद करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर राजस्थान के लोगों को बेवकूफ समझ रहे थे। जबकि हरियाणा में किसानों को 150 रुपए बढ़ा कर देने के बाद भी सिर्फ 2275 रुपए मिलते हैं और राजस्थान के किसानों को 2700 रुपए प्रति क्विंटल देंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के किसानों को 2700 रुपए प्रति क्विंटल दाम क्यों नहीं मिल सकता। ये लोग केवल सरकार बनने से पहले झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा अनिल विज कहते है भूपेंद्र हुड्डा के लिए जेल में कमरा तैयार है। आज तक कांग्रेस वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की। कहीं ऐसा न हो कि एक साल बाद आम आदमी पार्टी की सरकार आ जाए और उस कमरे में भूपेंद्र हुड्डा और अनिल विज दोनों बैठकर गुफ्तगू करें। आम आदमी पार्टी हर भ्रष्टाचारी को जेल में डालेगी।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब में बिजली फ्री देने, स्वास्थ्य सुविधा फ्री देने, शानदार स्कूलों में शिक्षा फ्री देने, बस में महिलाओं को फ्री यात्रा, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा फ्री देने और शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ की सम्मान राशि देने का काम करती है। आजाद भारत में कोई भी पार्टी शहीदों के परिवार का सम्मान नहीं कर पाई। आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो शहीदों के परिवार को एक करोड़ रूपया सम्मान राशि देती है। दिल्ली में सब कुछ मुफ्त देने के बाद भी आम आदमी पार्टी की सरकार मुनाफे में है। हरियाणा में कुछ भी फ्री नहीं फिर भी प्रदेश पर 3 लाख करोड़ रुपये का कर्जा है। उन्होंने कहा कि इनेलो, कांग्रेस और भाजपा जिसको भी मौका मिला हरियाणा को लूट कर खा गए। अब फिर चुनाव आ गया है ये लोग आपको जात पात समझाने आएंगे, लेकिन अबकी बार इनकी बातों में मत आना और आम आदमी पार्टी को वोट देना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *