Sunil Shetty reached Mahakal : महाकाल के मंदिर में पहुंचे सुनील शेट्टी, भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया

Spread the love

Sunil Shetty reached Mahakal: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी शुक्रवार सुबह बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे। यहां वह अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ नजर आए। दोनों ने भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया और भस्म आरती में भी शामिल हुए। सुनील शेट्टी अपने बेटे के साथ शिव भक्ति में लीन नजर आए। इस दौरान सुनील शेट्टी नंदी हॉल में पूरे समय ओम नमः शिवाय का जाप करते नजर आए।

इंतजाम को लेकर की जमकर तारीफ

वहीं एक्टर ने महाकालेश्वर मंदिर के इंतजामों को लेकर संतोष जताया। पंडित आशीष पुजारी ने बताया कि भगवान महाकाल के भस्म आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने मंदिर समिति की व्यवस्थाओं की भी जमकर तारीफ की।

भस्म आरती में शामिल हुए एक्टर

सुनील शेट्टी ने कहा कि ‘भस्म आरती में शामिल होकर उन्हें अद्भुत आनंद की अनुभूति हुई है। वे भस्म आरती का वर्णन शब्दों में नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब आंखों से आंसू निकल जाए और पूरा शरीर आरती में कंपन करने लगे तो इस बात की अनुभूति हो जाती है कि भगवान शिव साक्षात है। भगवान महाकाल की आरती ने रोम-रोम खड़ा कर दिया।’

अथिया और केएल राहुल भी कर चुके हैं दर्शन

आपको बता दें कि भगवान महाकाल की भस्म आरती विश्व प्रसिद्ध है और हमेशा शिव भक्तों के लिए आकर्षण का केंद्र मानी जाती है। यहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आ चुके हैं। अभिनेता सुनील शेट्टी की पहचान एक शिव भक्त के रूप में भी की जाती है। पिछले साल फरवरी में उनकी बेटी अथिया शेट्टी और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य केएल राहुल ने बाबा महाकाल के दर्शन किए थे।

अनिष्का-विराट भी ले चुके हैं महाकाल का आशीर्वाद

अथिया और राहुल के अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी पिछले साल मार्च में बाबा महाकाल के दर्शन किए थे। दोनों ने बाबा महाकाल की भस्म आरती और पूजा की थी, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

READ ALSO: Nishant Sareen : निशांत सरीन द्वारा गैरकानूनी कार्य को रोकने के जबरदस्त किस्से

READ ALSO: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out : ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *