Surbhi Chandna OTT Debut: इश्कबाज फेम सुरभि चंदना कर रही ओटीटी डेब्यू

Spread the love

Surbhi Chandna OTT Debut: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इश्कबाज से काफी पॉपुलर हो गई हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया था। सुरभि टीवी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। सुरभि टीवी के बाद अब एक कदम आगे बढ़ाने जा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं।

सुरभि चंदना कर रही ओटीटी डेब्यू

जी हां, सुरभि चंदना अब अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस जल्द ही पॉपुलर सीरीज में नजर आएंगी। ये सीरीज ‘रक्षक- इंडियाज ब्रेव्स चैप्टर 2’ है। इस सीरीज में बरुण सोबती लीड रोल में हैं। सीरीज से बरुण का फर्स्ट लुक भी आज यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर जारी कर दिया गया है। इस सीरीज में सुरभि बरुण सोबती के अपोजिट नजर आएंगी।

सीरीज का फर्स्ट लुक हुआ जारी

बरुण ने खुद अपने फर्स्ट लुक को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस पोस्टर में एक्टर इस पोस्टर में बरुण को जूनियर कमीशंड ऑफिसर नायब सूबेदार सोमबीर सिंह के रुप में दिखाया गया है। पोस्टर में एक्टर राइफल ताने नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के साथ बरुण ने कैप्शन में लिखा है- ‘एक और रक्षक को सेलेब्रट करने का टाइम आ गया है। रक्षक इंडिया ब्रेव चैप्टर 2 देखने को लिए तैयार हो जाए। इस सीरीज में वो नायब सूबेदार सोमबीर सिंह..द अनसंग हीरो जल्द आ रही है’।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी सीरीज

सीरीज की कहानी की बात करें तो इस सीक्वल में कुलगाम ऑपरेशन पर प्रकाश डाला जाएगा। यह अवर्गीकृत सैन्य अभियानों की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह सीरीज अमेज़न मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की गई है।

सुरभि चंदना वर्क फ्रंट

सुरभि चंदना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इश्कबाज में लीड रोल में नजर आई थीं। इस सीरियल के बाद एक्ट्रेस एकता कपूर के नागिन 4 में नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल कुबूल है से की थी। फिलहाल वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुरभि जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इससे पहले भी उनके ओटीटी डेब्यू ने उनके फैंस को और भी खुश कर दिया है।

READ ALSO: Tableau of Haryana on Republic Day 2024 : रिपब्लिक डे 2024 पर हरियाणा की झांकी, दिखा अद्भूत नजारा

READ ALSO: CM Khattar hoisted the flag in Karnal : गणतंत्र दिवस 2024 पर करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया ध्वजारोहण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *