Dry Day 2 Trailer : जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर स्टारर ‘ड्राइ डे’ का ट्रेलर रिलीज

Spread the love

Dry Day 2 Trailer: सौरभ शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ड्राई डे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस कॉमेडी-ड्रामा में जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है, जिसकी कहानी नशे की लत, प्यार और परिवार के त्याग के इर्द-गिर्द घूमती है। आपको बता दें कि ये स्टारर फिल्म 22 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

जितेंद्र कुमार-श्रिया पिलगांवकर की’ड्राई डे’ का ट्रेलर रिलीज

वहीं इस इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में जितेंद्र और श्रिया के अलावा अन्नू कपूर भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले मोनिशा अडवाणी, मधु भगवानी और निखिल अडवाणी द्वारा निर्मित है।

फिल्म ‘ड्राई डे’ की कहानी समाज के नियमों और परंपराओं के खिलाफ खड़े एक हीरो की है, जहां जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर पति-पत्नी के किरदार में हैं।

जितेंद्र कुमार ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

वहीं फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जितेंद्र कुमार ने कहा कि ” गन्नू का किरदार निभाने में उन्हें खूब मजा आया, इस दिलचस्प किरदार में ढलना मेरे टूलबॉक्स में एक नया कौशल जोड़ने जैसा था। मैं बेहद एक्साइटेड हूं। फिल्म में दिल छू लेने वाले सीन और कहानी कहने का मिश्रण कुछ ऐसा है जिसे मैं लोगों द्वारा अनुभव किए जाने और सराहना किए जाने का इंतजार नहीं कर सकता।’

श्रिया पिलगांवकर को भी खूब मजा आया

श्रिया पिलगांवकर ने कहा कि ‘ड्राई डे पर काम करने का अनुभव कई मायनों में बहुत अलग था। मुझे निर्मला और गन्नू के बीच रिश्ता बनाने में बहुत मजा आया। यह एक ऐसी फिल्म है जो आपका मनोरंजन करने के साथ-साथ आपको भावनात्मक रूप से प्रभावित भी करेगी। मैं सौरभ सर और एम्मे एंटरटेनमेंट की पूरी टीम को तहे दिल के शुक्रिया अदा करना चाहूंगी।’

READ ALSO: Pooja Hegde Death Threats: पूजा हेगड़े को नहीं मिली जान से मारने की धमकी, टीम ने किया खुलासा

READ ALSO: Benefits of Brinjal Leaves : जानिए बैंगन की पत्तियां के सेवन करने के फायदे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *