Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out : ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रिलीज

Spread the love

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out : शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए शाहिद और कृति पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। फैंस दोनों स्टार्स की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं और इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रोमांस और ड्रामा से भरपूर लग रहा है।

ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति सेनन शाहिद कपूर के प्यार में डूबी नजर आएंगी। फिल्म में वह एक अमेरिकी लड़की सिफरा का किरदार निभाने जा रही हैं जो भारतीय परिवार में बहू बनकर आएगी और सभी को हैरान कर देगी। ट्रेलर के अंत में दिखाया गया है कि सिफरा (कृति सेनन) कोई लड़की नहीं बल्कि असल में एक रोबोट है।

फिल्म की स्टारकास्ट

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के ट्रेलर में शाहिद कपूर और कृति सेनन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर गाने तक दर्शकों को फिल्म से बांधे रखने वाले हैं। डायरेक्टर अमित जोशी और अराधना शाह की फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी समेत कई दिग्गज एक्टर्स दिखाई देंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म?

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ इसी साल वैलेंटाइन वीक में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

READ ALSO: Bhakshak Teaser Out : भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक का टीजर रिलीज

READ ALSO: Barsatein Mausam Pyaar Ka Off Air : बंद होने जा रहा सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार का’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *