Laapata Ladies Trailer : किरण राव की ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

Spread the love

Laapata Ladies Trailer: आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले और किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब ट्रेलर ने उनकी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर है।

‘लापता लेडीज’ इसी साल 1 मार्च को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। किरण राव ने अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘घूंघट उठ चुके हैं #LaapataaLadies का ट्रेलर आ गया है! बीएमएस ऑफ0र का फायदा उठाने के लिए अभी अपने टिकट प्री-बुक करें।’

बेहद मजेदार है कहानी

‘लापता लेडीज’ की कहानी की बात करें तो ये दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से ट्रेन में बदल जाती हैं। ट्रेलर की शुरुआत दुल्हन के गृह प्रवेश से होती है, लेकिन घूंघट उठाते ही पता चलता है कि दूल्हा गलत दुल्हन को घर ले आया है। जिसके बाद वह अपने एक दोस्त के साथ पुलिस स्टेशन में अपनी लापता पत्नी की रिपोर्ट कराता है। फिल्म में एक्टर रवि किशन ने पुलिसवाले का रोल निभाया है जो एक दमदार एक्टिंग के साथ दिखाई देने वाले हैं। वे खोई हुई दुल्हन को ढूंढने के साथ-साथ गृह प्रवेश करने वाली दुल्हन की भी छानबीन करते नजर आने वाले हैं।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

आपको बता दें कि बिप्लब गोस्वामी की कहानी पर आधारित फिल्म ‘लापता लेडीज’ 2023 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रदर्शित की गई है। ‘मिसिंग लेडीज’ को स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। फिल्म में नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव के अलावा प्रतिभा रांटा, छाया कदम और रवि किशन की अहम भूमिका है।

READ ALSO: Chana Dal Tadka Recipe: आइए जानते हैं ढाबा स्टाइल दाल फ्राई बनाने की एकदम आसान तरीका

READ ALSO: Sam Bahadur OTT Release Date : विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *