Urfi Javed admitted to Hospital: नए साल पर अस्पताल में भर्ती हुईं उर्फी जावेद

Spread the love

Urfi Javed admitted to Hospital: अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह खबरों में हैं। नए साल की शुरुआत के साथ ही उर्फी जावेद बीमार पड़ गई हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

उर्फी जावेद के नए साल की शुरुआत रही खराब

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है। फोटो में उर्फी जावेद को अस्पताल के बिस्तर पर देखा जा सकता है, जहां वह मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

फैंस के साथ इसे साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा था कि ‘2024 की धमाकेदार शुरुआत…’वहीं इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की तो कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने मजेदार कमेंट्स किए।

किसी एक यूजर ने उर्फी जावेद के मजे लेते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा कि ‘चलो कम से कम अस्पताल में तो कपड़े पहन रही है…’ तो किसी अन्य यूजर ने कहा कि ‘हमेशा बिना कपड़ों के रहोगी तो यही हाल होगा…’ हांलाकि, बाद में एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

जब वेटर बनी थी उर्फी जावेद

हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया था, जो काफी चर्चा में रहा। इस वीडियो में वह एक होटल में वेटर का काम करती नजर आ रही थी। बाद में इस वीडियो की सच्चाई बताते हुए उर्फी ने अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के लिए फंड जुटाने के लिए वेटर बनने का फैसला किया, जिसका वह समर्थन करती हैं।

READ ALSO: Sunflower Second Season : जल्द आ रहा है वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ का दूसरा सीजन

READ ALSO: Bharat Vikas Sankalp Yatra: भारत विकसित संकल्प यात्रा का आगमन, यात्रा का मुख्य उद्देश्य सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *