Delhi Metro News : दिल्ली मेट्रो में महिलाओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Spread the love

Delhi Metro News: दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो इन दिनों अजीबोगरीब वजहों से चर्चा में है। कभी यात्रियों की अश्लील हरकतें, डांस तो कभी लड़ाई-झगड़े और शरारती हरकतों से मेट्रो यात्रियों का ध्यान उनकी ओर जाता है और फिर उनमें से कोई इसका वीडियो बना लेता है जो बाद में काफी तेजी से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है जिसमें महिलाओं के बीच मारपीट होती दिख रही है। यह वीडियो महिलाओं के लिए आरक्षित बोगी का है।

महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिर देखते ही देखते यह मारपीट में बदल गया और उन्होंने एक-दूसरे के बाल खींचे और एक-दूसरे को जोरदार थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान वहां मौजूद एक महिला यात्री ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर रहे खिंचाई

हालांकि, यह वीडियो मेट्रो ट्रेन के किस रूट का है और कब का है इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है और न ही मारपीट की सही वजह पता चल पाई है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर कटाक्ष के साथ-साथ तीखे कमेंट भी कर रहे हैं। महिलाओं के बीच छिड़ी महाभारत ने एक बार फिर दिल्ली मेट्रो को चर्चा में ला दिया है।

ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने में मेट्रो प्रशासन नाकाम

यात्रियों की ऐसी हरकतों से मेट्रो की छवि भी खराब होती है। हालांकि, दिल्ली मेट्रो ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और यात्रियों से अनुरोध भी करती रहती है कि ऐसी घटनाएं सामने आने पर मेट्रो प्रशासन को सूचित करें ताकि उचित कार्रवाई की जा सके। इसके बावजूद इन पर काबू नहीं पाया जा सका। इससे पहले भी कई मौकों पर दिल्ली मेट्रो के अंदर कभी प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक वीडियो तो कभी डांस करते और झगड़ते लोगों के वीडियो सामने आए हैं।

READ ALSO: Haryana & Punjab Weather Today : हरियाणा के 5 जिलों में दिखाई दिया सीवियर कोल्ड डे का प्रभाव

READ ALSO: Deepika Padukone New Year : दीपिका पादुकोण ने एक खास अंदाज में की नए साल की शुरुआत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *