CM Manohar Lal Khattar : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फरवरी में रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे

Spread the love

CM Manohar Lal Khattar: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन और रामलला प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। मंदिर के उद्घाटन के बाद से ही वहां भक्तों की भारी भीड़ देखी जा रही है। हर कोई बस अपने रामलला की एक झलक पाना चाहता है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इन दिनों भगवान राम की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं।

सोमवार को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण देखने के बाद अब खबर आ रही है कि हरियाणा के सीएम जल्द ही रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपनी कैबिनेट के साथ 9 फरवरी को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे। गौरतलब है कि रामलला के विराजमान होने के तीसरे दिन यानी बुधवार को भगवान के दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहे हैं।

यूपी के सीएम योगी ले रहे अपडेट

रामलला ने बुधवार को भक्तों को हरे रंग के वस्त्रों में दर्शन दिए। हरे वस्त्र और मुकुट धारण किए रामलला आज अपने भक्तों को 15 घंटे दर्शन देंगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम मंदिर में दर्शन को लेकर लगातार अपडेट ले रहे हैं। वहीं यूपी के प्रमुख सचिव, गृह, संजय प्रसाद ने कहा कि भक्तों को आज दर्शन करने में किसी भी मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को 4.5 लाख भक्तों ने मंदिर में पूजा की। मंदिर में भक्तों को किसी भी तरह की मुश्किल का सामना न करना पड़े, ये सुनिश्चित करने के लिए सरकार ने निर्देश दिया है।

READ ALSO: Republic Day 2024 Weather: दिल्ली में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को कैसा रहेगा मौसम

READ ALSO: Parineeti Chopra Career: परिणीति चोपड़ा अब इस फिल्ड में बनाएंगी नया करियर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *