YouTuber Bhuvan Bam : यूट्यूबर भुवन बाम ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में 11 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा

Spread the love

YouTuber Bhuvan Bam : दिल्ली के लोकप्रिय सोशल मीडिया डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और यूट्यूबर भुवन बाम ने राष्ट्रीय राजधानी के पॉश ग्रेटर कैलाश इलाके में 11 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदा है। सूत्रों के अनुसार विभागीय अधिकारियों द्वारा उन्हें खरीद संबंधी दस्तावेज की प्रति उपलब्ध करायी गयी है।

बंगला खरीदने के लिए चुकाई 17 लाख की स्टांप ड्यूटी

सूत्रों के मुताबिक मशहूर यूट्यूबर ने अपने साउथ दिल्ली वाले घर के लिए करीब 77 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। सूत्रों ने कहा कि बाम के नए घर का भूमि क्षेत्र लगभग 1,937 वर्ग फुट है और बंगले का कुल क्षेत्रफल 2,233 वर्ग फुट है।

इस वजह से जाने जाते हैं भुवन बाम

कंटेंट क्रिएटर और यूट्यूबर भुवन बाम यूट्यूब पर ‘बीबी की वाइन्स’ नाम के अपने कॉमेडी चैनल के लिए जाने जाते हैं। सूत्रों ने बताया कि 7 अगस्त 2023 को उन्होंने दिल्ली में अपनी नई संपत्ति का रजिस्ट्रेशन कराया है। सोशल मीडिया पर बाम के दर्शक उन्हें एक हास्य अभिनेता, लेखक, गायक और गीतकार के रूप में पसंद करते हैं।

इसलिए गायकी को बनाया करियर

भुवन बाम मूल रूप से वडोदरा, गुजरात के एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं। उनका पूरा नाम भुवन अवनींद्र शंकर बम है। अपने काम की वजह से वह लोगों के बीच भुवन बाम के नाम से मशहूर हैं। भुवन को बचपन से ही गायन और नई रचनात्मकता का शौक है। उनकी आवाज़ बहुत अच्छी थी इसलिए उन्होंने गायन के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई। भुवन ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत दिल्ली के एक छोटे से रेस्टोरेंट से की थी। शुरुआती दिनों में वह मुश्किल से 5,000 रुपये प्रति माह कमा पाते थे। भुवन बाम की खासियत यह है कि वह गाने गाने के साथ-साथ खुद लिखते भी हैं। भुवन बाम ने दिल्ली के ग्रीन फील्ड्स स्कूल से पढ़ाई की। उन्होंने शहीद भगत सिंह कॉलेज से अपनी डिग्री पूरी की है।

READ ALSO: Kalki 2898 AD Release Date Announced : कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट हुई अनाउंस

READ ALSO: Fraud Allegations: आनंद पंडित और संदीप सिंह पर प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *